Bhai Kanhiya Chowk's road encroached permanently by Punjab Police Personnel

Where is Bathinda MLA, DC and BMC?

कैसे थर्मल के पास मुख्य बड़ी रोड की स्लिप रोड कुछ पुलिस कर्मचारियों ने केवल इसलिए बंद कर रखी है क्यूंकी वो खुली सड़क पर कुर्सियाँ बिछा कर आराम से बैठ सकें, या इधर उधर खुलेपन का आनंद उठा सकें।

#Bathinda-slip-Road-Closed-By-Policemen
#Road-Closed-for-their-own-comfort
#Bathinda-Traffic-Police-Barrier
#Bhai-Ghanyiya-Chowk-Road

3 Likes

आपका बनाया विडिओ कैसे रंग लाता है, यह उनमें से एक सबूत है।
जिस ट्राफिक पुलिस वालों का ऊपर विडिओ बनाया है, आखिर उन्होंने वहाँ से वो बेरीअर हटा लिए हैं, शायद पर्मानेंटली :

3 Likes

16 May, 2024:

बठिंडा के घनईया चौक (जो बाहर फिरोजेपुर रोड और मलोट रोड को बठिंडा में एंटेर करने के लिए बना है) पर जो गोनियाना से बठिंडा की तरफ आने वालों के लिए सेपरेट रोड सेगमेंट बना है, उसको कुछ पंजाब पुलिस के बंदे, जो वहाँ बनी हुई पुलिस पिकिट पर बैठते हैं, ने पूरी रोड को अपनी लॉन के तोर पर यूस करने के लिए वहाँ एंट्री पर (kabhi chota kabhi bada) नाका सा लगा rakhte hain. , ताकि वीइकल मैन बड़ी रोड पर से ही आने को मजबूर हो जाएँ, चाहे इसके लिए उनकी टक्कर मलोट साइड से आने वाले ट्राफिक के साथ क्यूँ न हो जाए।

यह विडिओ मैंने एक वर्ष पहले भी डाला था, तब बहुत बठिंडा वासियों के कमेन्ट आए थे। लेकिन सरकार के कान पर जूँ भी नहीं रेंकती। आज दोबारा इसलिए बना रहा हूँ की कुछ दिन पहले उनमें से के पुलिस वाले ने मुझे साइकिल पर से भी उस सड़क पर आने के लिए मना कर दिया। मैंने पूछा क्यूँ, तो उसने कहा की पीछे से इन्स्ट्रक्शन हैं, और ज्यादा मत पूछो।

3 Likes

Their comfort is much more important than your worries.

This is Punjab Police!! Don’t even think that they’ll do according to public wishes.
Thank them that they sometimes let cyclists pass through that road stretch.

3 Likes

पंजाब में ऐसा बहुत जगह देखा जा सकता है, जहां पर पंजाब पुलिस पूरे बिजी चोराहों/सड़कों पर अपनी पिकिट लगा कर कब्जा कर लेती है, पर पास से गुजरने वाले लोग कोसने के सिवाय कुछ भी नहीं कर सकते।

@NishuChhabra आप ka व्यंग पंजाब पुलिस की समझ से ऊपर है।

2 Likes