'रोटी वाला' मशहूर रेस्टोरेंट पर बिल्कुल फ़्री में, डिनर करना चाहते हैं क्या?

हमारे ग्रुप मेम्बर्स में से एक मेम्बर की पूरी फॅमिली (2+2) के लिए, बिल्कुल फ़्री लंच या डिनर।

31 दिसम्बर की सुबह 10 बजे तक, जो भी मेम्बर इस साइट पर सबसे ज्यादा ऐक्टिव रहेगा, उसकी फॅमिली को सिटी के बेस्ट रेस्टोरेंट ‘Roti Wala’ के लिए खाने का 500 रूपीस का एक क्यूपॉन फ़्री मिलेगा (केवल फॅमिली, husband, वाइफ, चिल्ड्रन के लिए)।

इसमें कोई छीपी हुई शर्त नहीं है।
अब इस ग्रुप में आप ऐक्टिव कैसे रह सकते हैं? हमें कैसे पता चलेगा की इस वीक में कौन सबसे ज्यादा ऐक्टिव (ऐक्टिव= रीडिंग+राइटिंग+लाइकस एण्ड रिप्लाइस रिसीव्ड) था? मैं बता देता हूँ।


अगर आप एक पोस्ट डालते हैं, तो उसके 5 अंक समझिए। अगर आपकी पोस्ट पर एक 1 लाइक आता है, तो उसके 5 अंक और अगर आप की पोस्ट पर एक रिप्लाइ आता है तो हरेक रिप्लाइ के 5 अंक समझिए (रिप्लाइ देने वाला, या लाइक करने वाले का अकाउंट इस वीक में नया नहीं बना होना चाहिए)। और अगर आप इस साइट पर 5 टॉपिक (किसी भी एक टॉपिक के नीचे कितने मर्जी पोस्ट हो सकते हैं) पढ़ते व लाइक करते हैं, तो उसके 5 अंक (5 लाइक के 5 अंक)। आप खुद भी साइट पर यह सभी स्टाटसटिक्स देख सकते हैं, लेकिन उसका लिंक रिजल्ट वाले दिन ही शेयर करूंगा।

31 दिसम्बर की सुबह जिसके सबसे ज्यादा नंबर होंगे, वो अगले 1 महीने तक, जिस दिन मर्जी फ़्री लंच/डिनर करने जा सकता है अपनी फॅमिली के साथ। सिटी के मशूर रेस्टरंट ‘रोटी वाला’ पर।

अब एक एक्स्ट्रा बात। आज मैं उनके रेस्टोरेंट गया था, वहाँ खूब भीड़ थी। फुल। लेकिन फ़िर भी मुझे उन्होंने एक डिश खिलाई। रूमाली रोटी के साथ मलाई के साथ कोई डिश थी, सच में नाम भूल गया। लेकिन खूब स्वाद। मुझे रेट याद है, शायद 120 रूपीस पर पर्सन उसकी कीमत थी। वो चाहते थे की हमारे ग्रुप मेम्बर्स को यह पता चले। इसके जबाब में मैंने कहा की हर महीने 1 मेम्बर की फॅमिली को फ़्री में खाना खिलाओ, तो सारे ग्रुप मेम्बर धीरे धीरे जान जाएंगे।

अब वो हर महीने किसी एक फॅमिली को फ़्री में देते हैं या नहीं, यह तो मालूम नहीं। लेकिन अभी एक बार के लिए एक फॅमिली के लिए जरूर है।

Thank you
बॉबी जोफ़न

#contest
#rotiwala

इसके बाद/नेक्स्ट कॉन्टेस्ट

3 Likes

ਵਾਹ ਜੀ ਵਾਹ

2 Likes

हैलो बठिंडा