बठिंडा हेल्पर की इस इस वेबसाईट की नोटिफिस न मिलती हों तो मुझे बता सकता है।

अगर किसी को बठिंडा हेल्पर के इस वेब एप की नोटफकैशनस न मिल रही हों ढंग से तो वो मुझे बता सकता है। स्क्रीन शॉट भेज दे मैं बता दूंगा की क्या प्रॉब्लेम है।

इस वेब एप की नोटिफस आप दो-तीन तरीकों से प्राप्त कर सकते हैं।

  1. आप इस वेबसाईट की सेटिंग्स/प्रेफ्रन्सस में जाकर नोटिफ ‘ऑन’ कर लें। तो आपको अपने पीसी ब्राउजर में तो पुश नोटिफ मिलनी शुरू हो ही जाएंगी। साथ ही अगर आपके पास एंड्रॉयड वर्ज़न 9 (untouched) है तो आपको व्हाट्सप्प की तरह सीधी पुश नॉटिफस भी आपके मोबाईल पर मिलने लगेंगी। लेकिन अगर आपका मोबाईल किसी ऐसे मोडेल का है (जैसे xiaomi के कुछ मोडेल), जो एंड्रॉयड को काफी हद तक माडफाइ कर देते हैं, तो भी आपको मोबाईल पर पुश नोटिफ नहीं मिलेंगी। लेकिन Vivo, Xiaomi, आदि के बहुत मोडेल ऐसे हैं, जिनमें नोटिफस आराम से मिलती हैं।

  2. और दूसरा तरीका है, बठिंडा हेल्पर की टेलग्रैम लिस्ट जॉइन करना। उसमें भी आपको सभी पुश नोटिफस (व्हाट्सप्प की तरह ही) मिलने लगेंगी। उसके लिए आपको टेलग्रैम इंस्टॉल करके यह लिस्ट जॉइन करनी है बस।

इसके इलावा अगर आप चाहते हैं की आपको सिर्फ वो पुश नोटिफस मिलें, जिससे आपका संभनध हो, जैसे की आपने पोस्ट डाली हो, आपके कमेन्ट के उपेर कमेन्ट आया हो, आदि, तो भी एक लिस्ट/मेथड है, जिसको जॉइन करने से सिर्फ वही msgs आपको टेलग्रैम पर प्राप्त होंगे। पुश नोटिफस की शक्ल में।

कोई भी दिक्कत हो मुझे संपर्क करें।

  • इसी msg पर रिप्लाइ करके।
  • 94 7878 4000 पर टेलग्रैम/व्हाट्सप्प msg करके।
  • एसएमएस करके।
1 Like

हैलो बठिंडा!