अगर पंजाब पुलिस को अपनी इज्जत की ही फिर्क नहीं, तो फिर हमें क्या?

आज 22 मई, 2020 को बठिंडा पुलिस का एक मुलजिम, अपनी वाइफ की पिटाई करता है। वो 100 पर काल करती है। पुलिस वाले आते हैं, पर देखते हैं की जिसके खिलाफ कम्प्लैन्ट है, वो भी एक कांस्टेबल है, और उसको कुछ भी नहीं कहते, दोनों को चुप करवाते हैं, लेकिन उसका हज़्बन्ड उनके सामने ही वाइफ के फिर चपेड़े मारता है।

उसकी वाइफ लाइव काल पर बठिंडा हेल्पर से रीक्वेस्ट करती है की इस सब को सारे बठिंडा वासियों को दिखाओ। मैं वो व्हाट्सप्प विडिओ काल दूसरे कैमरा से रिकार्ड करता हूँ, और काफी हद तक लैडी को सही पाता हूँ।

उसके बाद मैं हज़्बन्ड को एक मोका देने की खातिर कई बार काल करता हूँ। पर वो नही उठाता। न ही वो अपना व्हाट्सप्प चेक करता है।

उसके बाद मैं सोचता हूँ की अगर एक बार वो लैडी की व्यथा वाइरल हो गई तो उस कांस्टेबल की नौकरी, और बठिंडा/पंजाब पुलिस की साख मिट्टी हो जाएगी। इसलिए मैं पंजाब पुलिस की हेल्पलाइन 181 पर संपर्क करता हूँ। अपनी आइडेंटिटी बताता हूँ। और कहता हूँ की मैं वो विडिओ अनलाइन डालने से पहले, सिर्फ नानक सिंह (लोकल ssp) को दे सकता हूँ। उनका जबाब यह था की उनके पास नंबर नहीं है, ssp का। और मैं खुद अपने आप ही पुलिस के वेबसाईट से ढूंढ लूँ।

मैंने कहा जब आपको गरज नहीं है, तो मुझे क्या गरज पड़ी है।

वो सारी चीज मैं आपके सामने इस विडिओ में दिखा रहा हूँ:

अगर इस पर पुलिस ने कोई एक्शन न लिया, तो मैं वो असली विडिओ सोशल मीडिया पर डाल दूंगा।

#rajni
#PP
#surinder
#punjab-police
#constable

पत्नी की पिटाई:
रजनी, पंजाब पुलिस-बठिंडा में कार्यरत एक कांस्टेबल की वाइफ, अपने हज़्बन्ड द्वारा खुद की लगभग रोजाना होने वाली पिटाई का आखिर क्या इलाज करे? भागू रोड बठिंडा।

इसमें मुख्यत यह चीज देखिए की कैसे पंजाब पुलिस का 100 नंबर कुछ काम का नहीं रहा।
वो पुलिस वाले चाहते तो चपेड़े मारने के इलज्जाम में हज़्बन्ड-कांस्टेबल को एक बार पुलिस स्टेशन ले जा सकते थे।

22 मई, 2020 को लाइव रिकार्ड की गई घटना। बठिंडा पंजाब में उसका हज़्बन्ड जो जब मर्जी अपनी वाइफ को पीटता है।

2 Likes

हैलो बठिंडा!