बठिंडा में बिल्कुल जायज रेट पर, नए साइकिल।

namaskar ji.
This is Bobby Zopfan from Bathinda Helper group, Amrik Singh Road, Bathinda. Mob: 94 7878 4000

आपको मालूम ही है की सिटी में साइकिल के काम में कितनी लूट मची हुई है। शहर में सिर्फ 3-4 शॉप ही हैं मुख्य, जिसमें से किसी एक पर ही बंदे को जाना पड़ता है। उसमें से भी एक ही मशहूर समझो।
3000 का साइकिल सीधा 6500 का बताया जाता है। जो जितने पर टिक जाए, उतने में ही चेप दिया जाता है।
एक केस में तो मेरे एक दोस्त के साथ ही हुआ है की उसको 6500 का बता कर 3800 पर आ गए थे, लेकिन वो लेकर नहीं आया, वरना शायद उससे भी कम पर आ जाते वो।

खैर, बठिंडा हेल्पर की और से हमने शहर के बीच, गोल डिग्गी के नजदीक, अमरीक सिंह रोड पर, आनिस्ट सर्विसेज़ के नाम से उचित दाम की साइकिल शॉप खोली है। अमरीक सिंह और रेल्वे रोड के बीच में जो पेपर एण्ड कार्ड प्रिंटिंग/लोटरी मार्केट है। उसके परली तरफ पट्टा मार्केट, अन्डर ब्रिज और उरली तरफ पीपल वाला मंदिर और एसबीआई/uco बैंक आदि हैं। उसकी लोकैशन आप गूगल मैप्स पर यहाँ पर देख सकते हैं।

हमारी कोशिश है की शहर वालों को बिल्कुल ही उचित रेट पर, साइकिल दिए जाएँ। शॉप 15 ऑक्टोबर 2020 से स्टार्ट है। हम यह भी कोशिश कर रहे हैं की पहले 50 साइकिल, या पहले 15-20 दिन, बिल्कुल ही ज़ीरो प्रॉफ़िट पर, आए रेट पर सेल लगाई जाए। हालांकि हम यह भी समझते हैं की उस पर भी दूसरे शॉप कीपर कोई न कोई बात कह कर कस्टमर को फिर भी बहका सकते हैं। (जैसे की, वो साइकिल तो घटिया हैं, चाइनीज हैं, कोरियन हैं, या वैसे साइकिल तो आप हमसे 500 रूपीस उनसे भी सस्ती ले जाओ, आदि आदि) लेकिन हम यह समझते हैं की साँच को आँच नहीं। जब हमने आज से 10 वर्षों से भी पहले बठिंडा हेल्पर ग्रुप शुरू किया था, तब भी बहुत लोग बहुत कुछ नेगटिव बोलते थे, आज भी बोलते होंगे। लेकिन उन बातों का कोई इलाज नहीं। हमारे रेट आप उनसे कभी भी, बिना किसी भी साइड को बताए, कम्पेर करके देखना।

धन्यवाद।
बॉबी जोफ़न
बठिंडा हेल्पर
म: 94 7878 4000

2 Likes

बहुत बढ़िया,

1 Like

Thank you @Manish_Kumar1 ji.

Congratulations for the new business…

All the best…

1 Like

हैलो बठिंडा